BOLLYWOOD: गदर 2 ने स्वतंत्रता दिवस पर बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका

Gadar2 Box Office Collection 5th day: अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। 15 अगस्त पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर फिल्म ने गदर मचा दिया। तारा सिंह के दमदार एक्शन ने भारतीय सिनेमा में एक नया इतिहास रच दिया है। पंद्रह अगस्त पर इस फिल्म ने सबसे अधिक कलेक्शन किया है। गदर2 ने रिलीज के पांचवें दिन मंगलवार को 55.5 करोड रुपए की कमाई की। इससे पूर्व रविवार को भी फिल्म की कमाई 50 करोड़ के पार पहुंची थी। फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। 5 दिनों में अब तक यह फिल्म 229 करोड रुपए से अधिक कमा चुकी है। एक बार फिर तारा सिंह और सकीना की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है।

5th Match: वेस्टइंडीज ने भारत को 8 विकेट से हराया, 3-2 से जीती सीरीज

गदर 2 लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपना परचम बुलंद किए हुए हैं। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 40 करोड रुपए से अधिक की कमाई की थी। रिलीज होते ही गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े हैं। रिलीज के तीसरे दिन फिल्म ने बाहुबली 2 जैसी मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। बाहुबली 2 ने 7 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। वहीं गदर2 ने यह आंकड़ा 5 दिन में ही हासिल कर लिया है।

ये है गदर 2 फिल्म की कहानी

अनिल शर्मा एक बार फिर गदर-एक प्रेम कथा का सीक्वल गदर2 लेकर आए हैं। फ़िल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जिसने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफ़िस पर महागदर मचा रखा है। फ़िल्म की बंपर ओपनिंग हुई है। फ़िल्म समीक्षकों का मानना है कि आने वाले दिनों में यह फ़िल्म ताबड़तोड़ कमाई करेगी। सनी देओल की फिल्म को मिली एडवांस बुकिंग लॉकडाउन के बाद बॉलीवुड फिल्मों को मिली सबसे बड़ी बुकिंग्स में से एक है। इन फिल्मों की बात करें तो अभी तक सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग शाहरुख खान की ‘पठान’ को मिली है।

पहले वीकेंड में ही फिर हम उसे सौ करोड़ कमाई का हवाला ले जापान की उम्मीद लगाई जा रही है। गदर-एक प्रेम कथा फ़िल्म की कामयाबी इसके सीक्वल को भी ज़बर्दस्त कामयाबी दिलाने में अहम भूमिका निभा रही है। गदर टू में सनी देओल का एक्शन अवतार दर्शकों को बहुत पसंद आया था। जिसमें वह ट्रक ड्राइवर तारा सिंह के रोल में नजर आए थे। एक ट्रक ड्राइवर का अपनी पत्नी के लिए पाकिस्तान तक चले जाना एक अलग ही रोमांच पैदा करता है। इस बार तारा सिंह अपने बेटे जीते को लेने एक बार फिर पाकिस्तान जाएगा। जहां उसका सामना पाकिस्तान की आर्मी और स्थानीय पुलिस से होगा। फ़िल्म में सनी देओल एक बार फिर जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे। फ़िल्म को लेकर लोगों में बहुत उत्साह नजर आ रहा है।

Gadar2 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी सनी देओल का गदर जारी