Gadar2 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी सनी देओल का गदर जारी

Gadar2 Box Office Collection 2nd day: सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रखा है। अभिनेता की फ़िल्म गदर टू 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। फ़िल्म ने पहले दिन ही 40 करोड़ रुपये की कमाई कर अपने इरादे ज़ाहिर कर दिए हैं। माना जा रहा है कि यह फ़िल्म आने वाले समय में बंपर कमाई करेगी। रिलीज़ के पहले दो दिन में ही यह फ़िल्म सनी देओल की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बन चुकी है। दूसरे दिन शनिवार को फ़िल्म ने 42 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दूसरे दिन भी सनी देओल का गदर जारी रहा।

दो दिन में फ़िल्म कुल मिलाकर क़रीब 82 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफ़िस पर जमा कर चुकी है। इस फ़िल्म में सनी देओल द्वारा लगाए गए हिंदुस्तान ज़िंदाबाद के नारे दर्शकों को ख़ूब पसंद आ रहे हैं। जैसे-जैसे फ़िल्म के शोज आगे बढ़ रहे हैं। दर्शकों की भीड़ भी लगातार सिनेमाघरों तक पहुंच रही है।

गदर2 तथा ओएमजी2 से पहले भी हो चुकी है सनी देओल और अक्षय कुमार की टक्कर

गदर- एक प्रेम कथा का सीक्वल है गदर2

सनी देओल के अलावा फ़िल्म में निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा ने तारा सिंह के बेटे जीते का किरदार बख़ूबी अदा किया है। इसके अलावा अमीषा पटेल तथा विलेन के रूप में मनीष वाधवा ने शानदार अभिनय किया है। फ़िल्म में शानदार एक्शन सीन हैं, जिन्हें देखकर दर्शक ताली बजाने को मजबूर हो जाते हैं। बता दें कि यह फ़िल्म 2001 में आई अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फ़िल्म ग़दर एक प्रेम कथा का सीक्वल है। सनी देओल का हथौड़ा लेकर गाड़ियों को तोड़ना और क्लाइमैक्स सीन में बिजली के खंबे को उखाड़कर दुश्मनों को धूल चटाना जैसे सीन दर्शकों के बीच फ़ेमस हो चुके हैं।

एडवांस बुकिंग में बिके थे लाखों टिकट

अनिल शर्मा एक बार फिर गदर-एक प्रेम कथा का सीक्वल गदर2 लेकर आए हैं। फ़िल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। जिसने रिलीज़ के साथ ही बॉक्स ऑफ़िस पर महागदर मचा रखा है। फ़िल्म गदर2 की बंपर ओपनिंग हुई है। फ़िल्म समीक्षकों का मानना है कि आने वाले दिनों में यह फ़िल्म ताबड़तोड़ कमाई करेगी। सनी देओल की फिल्म को मिली एडवांस बुकिंग लॉकडाउन के बाद बॉलीवुड फिल्मों को मिली सबसे बड़ी बुकिंग्स में से एक है। इन फिल्मों की बात करें तो अभी तक सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग शाहरुख खान की ‘पठान’ को मिली है।

सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया महागदर, गदर2 की बंपर ओपनिंग

पहले वीकेंड में 100 करोड़ की उम्मीद

पहले वीकेंड में ही फिल्म से सौ करोड़ कमाई की उम्मीद लगायी जा रही है। गदर फ़िल्म की कामयाबी इसके सीक्वल गदर टू को भी जबरदस्त कामयाबी दिलाने में अहम भूमिका निभा रही है। गदर टू में सनी देओल का एक्शन अवतार दर्शकों को बहुत पसंद आया था। जिसमें वह ट्रक ड्राइवर तारा सिंह के रोल में नज़र आए थे। एक ट्रक ड्राइवर का अपनी पत्नी के लिए पाकिस्तान तक चले जाना एक अलग ही रोमांच पैदा करता है। इस बार तारा सिंह अपने बेटे जीते को लेने एक बार फिर पाकिस्तान जाएगा। जहां उसका सामना पाकिस्तान की आर्मी और स्थानीय पुलिस से होगा। फ़िल्म में सनी देओल एक बार फिर जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे। फ़िल्म को लेकर लोगों में बहुत ही ज्यादा उत्साह नजर आ रहा है।