200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई द केरल स्टोरी, देखें बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

The Kerala Story:  अभिनेत्री अदा शर्मा स्टारर फिल्म द केरल स्टोरी साल 2023 की शानदार कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। केरल में महिलाओं के धर्मांतरण के बाद उनके आईएसआईएस में भर्ती होने तक की दर्दनाक कहानी पर आधारित इस फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। फिल्म सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है। 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के पहले दिन फिल्म ने 6 करोड़ की कमाई की थी, लेकिन इसकी शानदार कहानी और मजबूत निर्देशन के चलते फिल्म ने दर्शकों के बीच जगह बनाई और उन्हें सिनेमाघरों तक आने के लिए मजबूर कर दिया।

फिल्म ने 18वें दिन 5 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर डाली है। फिल्म का कुल कलेक्शन 186.97 करोड़ रुपए हो चुका है। मात्र 15 से 20 करोड़ की लागत में बनी यह फिल्म दो सौ करोड़ के करीब पहुंचने को तैयार है। लागत के हिसाब से फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है।

फिल्म की कहानी है दमदार

यदि फिल्म की कहानी की बात करें, तो केरल की रहने वाली 3 लड़कियां जो पढ़ाई के लिए हॉस्टल जाती हैं और आईएसआईएस के चंगुल में फंस जाती हैं। फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी लीड रोल में हैं। आने वाले समय में भी फिल्म की रफ्तार थमती हुई नजर नहीं आ रही है। यदि फिल्म इसी रफ्तार से चलती रही तो जल्द ही ढाई सौ करोड़ का आंकड़ा छू सकती है।

हम आपको बता दें कि इस फिल्म के रिलीज होने के साथ ही निर्माता और निर्देशक को काफी विरोध झेलना पड़ा था, लेकिन उसके बावजूद फिल्म अच्छा बिजनेस करने में कामयाब रही है।

मंडे टेस्ट में भी पास हुई फिल्म

5 मई को रिलीज हुई फिल्म द केरल स्टोरी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। तीसरे वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन में काफी उछाल देखने को मिला है। अब द केरल स्टोरी ने मंडे टेस्ट भी पास कर लिया है और फिल्म 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर चुकी है।

BOLLYWOOD: पठान को टक्कर देगी रणवीर-श्रद्धा की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार