आदिपुरुष की कमाई में गिरावट, जरा हटके जरा बचके को मिल रहा फायदा

BOLLYWOOD NEWS: रिलीज होने के शुरुआती 3 दिन में रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने के बाद विवादों से घिरी प्रभास की फिल्म आदिपुरुष की कमाई में गिरावट आई है। चौथे और पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली है। जिसका फायदा विक्की कौशल तथा सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके को मिल रहा है। आदिपुरुष की रिलीज के बाद विक्की कौशल तथा सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली थी, लेकिन अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फिर से संभल गई है।

इस फिल्म ने 19वें दिन लगभग एक करोड़ का कलेक्शन किया। अब फिल्म की टोटल कमाई 70 करोड़ से ऊपर हो गई है,  जबकि वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म अभी तक 92 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

विक्की-सारा की फिल्म को मिल रहा दर्शकों का प्यार

कम बजट में बनी यह फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है। 18 दिन पुरानी फिल्म को एक बार फिर से सिनेमाघरों में इस तरह का प्यार मिलना आसान नहीं होता है। वहीं, दूसरी ओर आदिपुरुष फिल्म की बात करें तो 3 दिन बाद ही इसकी हालत पस्त हो चुकी है। लक्ष्मण उतेकर की फिल्म जरा हटके जरा बचके से उम्मीद है कि इसका लाइफटाइम कलेक्शन 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकता है।

यह भी पढ़े, छह माह में बनाया 36 किलोमीटर लंबा बांध

इसी सप्ताह आएगी पीएम किसान सम्मान निधि की 14वीं किस्त

कम बजट की फिल्म है जरा हटके जरा बचके

विक्की कौशल तथा सारा अली खान सारा फिल्म का बजट 40 करोड़ बताया जा रहा है। इस फिल्म से किसी को भी ज्यादा उम्मीद नहीं थी, लेकिन रिलीज होने के बाद पहले हफ्ते में ही फिल्म ने 37 करोड़ की कमाई कर सबको चौंका दिया। दो हफ्तों में फिल्म ने 60 करोड़ की कमाई कर हिट फिल्मों की लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराया। 16 जून को प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष रिलीज होने के बाद इसकी कमाई पर असर जरूर पड़ा, लेकिन सोमवार को फिल्म ने 1 करोड़ से अधिक की कमाई कर एक बार फिर सभी को अचंभित कर दिया।

नीम करौली बाबा के चमत्कारिक रहस्य के बारे में जानें, कैंची धाम नैनीताल