तारा सिंह का चला हथौड़ा, जीते ने लगाए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे, मच गया गदर

Gadar2 Box Office Collection 7th day: गदर2 ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। यह फिल्म दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रही है। तारा सिंह को देखने के लिए दिन ब दिन सिनेमाघरों के सामने दर्शकों की भीड़ बढ़ती जा रही है। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में खूब भीड़ रही है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक सातवें दिन फिल्म ने 23 करोड़ का कारोबार कर लिया है। इसके साथ ही अब तक फिल्म का कुल कलेक्शन 284 करोड़ रुपए हो गया है। उम्मीद की जा रही है कि शुक्रवार यानी आठवें दिन फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर तहलका

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। 15 अगस्त पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर फिल्म ने गदर मचा दिया। तारा सिंह के दमदार एक्शन ने भारतीय सिनेमा में एक नया इतिहास रच दिया है। पंद्रह अगस्त पर इस फिल्म ने सबसे अधिक कलेक्शन किया है। गदर2 ने रिलीज के पांचवें दिन मंगलवार को 55.5 करोड रुपए की कमाई की। इससे पूर्व रविवार को भी फिल्म की कमाई 50 करोड़ के पार पहुंची थी। फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। 5 दिनों में अब तक यह फिल्म 229 करोड रुपए से अधिक कमा चुकी है। एक बार फिर तारा सिंह और सकीना की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है।

सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग मिली

अनिल शर्मा एक बार फिर गदर-एक प्रेम कथा का सीक्वल गदर2 लेकर आए हैं। फ़िल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जिसने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफ़िस पर महागदर मचा रखा है। फ़िल्म की बंपर ओपनिंग हुई है। फ़िल्म समीक्षकों का मानना है कि आने वाले दिनों में यह फ़िल्म ताबड़तोड़ कमाई करेगी। सनी देओल की फिल्म को मिली एडवांस बुकिंग लॉकडाउन के बाद बॉलीवुड फिल्मों को मिली सबसे बड़ी बुकिंग्स में से एक है। इन फिल्मों की बात करें तो अभी तक सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग शाहरुख खान की ‘पठान’ को मिली है।

बेटे को लेने पाकिस्तान पहुंचा तारा सिंह

पहले वीकेंड में ही फिर हम उसे सौ करोड़ कमाई का हवाला ले जापान की उम्मीद लगाई जा रही है। गदर-एक प्रेम कथा फ़िल्म की कामयाबी इसके सीक्वल को भी ज़बर्दस्त कामयाबी दिलाने में अहम भूमिका निभा रही है। गदर टू में सनी देओल का एक्शन अवतार दर्शकों को बहुत पसंद आया था। जिसमें वह ट्रक ड्राइवर तारा सिंह के रोल में नजर आए थे। एक ट्रक ड्राइवर का अपनी पत्नी के लिए पाकिस्तान तक चले जाना एक अलग ही रोमांच पैदा करता है। इस बार तारा सिंह अपने बेटे जीते को लेने एक बार फिर पाकिस्तान जाएगा। जहां उसका सामना पाकिस्तान की आर्मी और स्थानीय पुलिस से होगा। फ़िल्म में सनी देओल एक बार फिर जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे। फ़िल्म को लेकर लोगों में बहुत उत्साह नजर आ रहा है।