सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया महागदर, गदर2 की बंपर ओपनिंग

GADAR 2 BOX OFFICE REPORT: जैसा कि आप जानते हैं कि 22 साल पहले सनी देओल तथा अमीषा पटेल की फिल्म गदर-एक प्रेम कथा रिलीज हुई थी। जिसने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफ़िस पर गदर मचा दिया था। फ़िल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी। गदर-एक प्रेम कथा फ़िल्म का निर्देशन अनिल वर्मा ने किया था। गदर में सनी देओ और अमीषा पटेल के अलावा अमरीश पुरी ने दमदार अभिनय किया था। अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा ने तारा सिंह और सकीना के बेटे जीते का किरदार निभाया था। फ़िल्म का एक-एक डायलॉग दर्शकों की ज़ुबान पर चढ़ गया था। बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही गदर2 की बंपर ओपनिंग हुई है।

एडवांस बुकिंग में भी टाॅप रही गदर 2

अनिल शर्मा एक बार फिर गदर-एक प्रेम कथा का सीक्वल गदर2 लेकर आए हैं। फ़िल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। जिसने रिलीज़ के साथ ही बॉक्स ऑफ़िस पर महागदर मचा रखा है। फ़िल्म गदर2 की बंपर ओपनिंग हुई है। फ़िल्म समीक्षकों का मानना है कि आने वाले दिनों में यह फ़िल्म ताबड़तोड़ कमाई करेगी। सनी देओल की फिल्म को मिली एडवांस बुकिंग लॉकडाउन के बाद बॉलीवुड फिल्मों को मिली सबसे बड़ी बुकिंग्स में से एक है। इन फिल्मों की बात करें तो अभी तक सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग शाहरुख खान की ‘पठान’ को मिली है।

गदर2 तथा ओएमजी2 से पहले भी हो चुकी है सनी देओल और अक्षय कुमार की टक्कर

पहले वीकेंड में ही 100 करोड़ पार जाएगी

पहले वीकेंड में ही फिल्म से सौ करोड़ कमाई की उम्मीद लगायी जा रही है। गदर फ़िल्म की कामयाबी इसके सीक्वल गदर टू को भी जबरदस्त कामयाबी दिलाने में अहम भूमिका निभा रही है। गदर टू में सनी देओल का एक्शन अवतार दर्शकों को बहुत पसंद आया था। जिसमें वह ट्रक ड्राइवर तारा सिंह के रोल में नज़र आए थे। एक ट्रक ड्राइवर का अपनी पत्नी के लिए पाकिस्तान तक चले जाना एक अलग ही रोमांच पैदा करता है। इस बार तारा सिंह अपने बेटे जीते को लेने एक बार फिर पाकिस्तान जाएगा। जहां उसका सामना पाकिस्तान की आर्मी और स्थानीय पुलिस से होगा। फ़िल्म में सनी देओल एक बार फिर जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे। फ़िल्म को लेकर लोगों में बहुत ही ज्यादा उत्साह नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें-:

GADAR 2: सुपरहिट होगी सनी और अमीषा की फिल्म गदर 2, सामने आई बड़ी वजह

Seema Haidar: सीमा हैदर अब बनेगी हीरोइन, मूवी में काम करने का मिला ऑफर

“मेरी माटी मेरा देश” कार्यक्रम के अंतर्गत बनाई मानव श्रृंखला, शहीदों को किया नमन