GADAR 2: सुपरहिट होगी सनी और अमीषा की फिल्म गदर 2, सामने आई बड़ी वजह

Gadar2 Release Date 11 August:  सनी देओल तथा अमीषा पटेल अभिनीत फिल्म गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। सप्ताह भर पूर्व फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। फिल्म को गदर एक प्रेम कथा के निर्देशक अनिल शर्मा ने निर्देशित किया गया है। अनिल शर्मा के पुत्र उत्कर्ष शर्मा ने तारा सिंह के बेटे जीत सिंह की भूमिका अदा की है। फिल्म की मजबूत कहानी एडवांस बुकिंग में मदद कर रही है। लोग दूसरे पार्ट को देखने के लिए रुचि दिखा रहे हैं। सोशल मीडिया पर हैंडपंप और हथौड़े वाला सीन बहुत वायरल हो रहा है। फिल्मी पंडितों का मानना है कि गदर 2 ओपनिंग डे पर 30 करोड़ रूपए की कमाई कर सकती है। गदर 2 के साथ अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 भी रिलीज हो रही है।

यह भी देखें, सीमा हैदर अब बनेगी हीरोइन, मूवी में काम करने का मिला ऑफर

मैं निकला गड्डी लेके गाना हुआ रिलीज

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म का नया गाना मैं निकला गड्डी लेके रिलीज हो चुका है। गाने में तारा सिंह बाइक पर बैठकर बेटे के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं। वही सकीना भी बाप बेटे के साथ मिलकर डांस कर रही है। फिल्म का ट्रेलर आजकल खूब गदर मचा रहा है। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। सकीना और तारा सिंह की कहानी में अभिनेता मनीष वाधवा विलेन का किरदार निभा रहे हैं।

30 जुलाई की शाम को एडवांस बुकिंग शुरू की गई, बुकिंग शुरू होते ही 14 से 15 घंटे में ही 15% टिकट बुक हो गए। एक रिपोर्ट के अनुसार अनुमान लगाया जा रहा है कि 30 हजार से 50 हजार के बीच टिकट की बिक्री का आंकड़ा है। सबसे ज्यादा टिकट भोपाल, नागपुर, लखनऊ और जबलपुर शहरों में बिके हैं।

22 साल बाद साथ नजर आए सनी और अमीषा

भारतीय दर्शक जिस फिल्म का सबसे ज्यादा इंतजार कर रहे हैं, वह गदर 2 है। सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी 22 साल बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। गदर भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक आईकॉनिक फिल्म है। फिल्म का एक-एक डायलॉग तथा उसके गाने लोगों की जुबां पर चढ़ गए थे। फिल्म के कई सीन ऐसे हैं जो आज भी लोगों को अच्छी तरह याद है। गदर अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित एक शानदार फिल्म थी। अनिल शर्मा एक बार फिर गदर का सीक्वल गदर 2 लेकर दर्शकों के बीच हाजिर हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। अभी तक गदर टू के ट्रेलर और गानों को अच्छा रेस्पॉन्स मिला है।