Seema Haidar: सीमा हैदर अब बनेगी हीरोइन, मूवी में काम करने का मिला ऑफर

Seema Haidar: जैसा कि आप सभी जानते हैं कि पाकिस्तान से चार बच्चों के साथ सीमा हैदर अवैध रूप से भारत आई है। लगातार मीडिया की सुर्खियों में रही सीमा हैदर और सचिन मीणा का परिवार अब दाने-दाने का मोहताज हो चला है। बताया जाता है कि सचिन का परिवार अब बहुत बड़े संकट से गुजर रहा है। जहां उनके पास खाने के लिए भी कुछ नहीं बचा है।

ऐसे में उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले अमित जानी ने मदद के लिए कदम बढ़ाया है। अमित जानी ने कहा है कि जब सीमा हैदर अवैध रूप से नोएडा आई थी तो हमने उसका विरोध किया था, लेकिन भारत के अंदर कोई भी व्यक्ति अगर भूखा सोए तो यह हमारे लिए सबसे बड़े दुख की बात है। वहीं अमित जानी ने कहा कि हमारा फिल्म प्रोडक्शन हाउस है, जिसका नाम जानी फायरफॉक्स है।

यह भी पढ़ें, अंजू से फातिमा बनी धर्म परिवर्तन किया, लेकिन अब बढ़ेगी मुश्किल 

इस फिल्म में काम करने का आया ऑफर

अमित जानी ने कहा कि हम एक मूवी लांच कर रहे हैं जोकि उदयपुर के दर्जी कन्हैया लाल साहू की हत्या पर आधारित है। इस मूवी का नाम ए ट्रैलर मर्डर मिस्ट्री है। अमित जानी ने कहा कि हम पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को इसमें एक्ट्रेस लेना चाहते हैं, यदि वह चाहे तो हमारी इस फिल्म में काम कर सकती हैं। जिसके बदले हम उन्हें उनके द्वारा किए गए कार्य का भुगतान करेंगे। वहीं पाकिस्तान से आई सीमा हैदर की चर्चा जोरों पर है और सोशल साइटों के मुताबिक बताया जाता है कि सीमा हैदर को वापस पाकिस्तान जाना पड़ सकता है। ऐसे में सचिन की परेशानी बढ़ गई है।

जांच पूरी होने के बाद अभिनय करने का होगा निर्णय

मेरठ के फ़िल्म निर्माता अमित जानी का कहना है कि सचिन और सीमा की आर्थिक स्थिति को देखते हुए वह सीमा हैदर को अपनी आगामी फ़िल्म में अभिनेत्री के तौर पर लेने के लिए तैयार हैं। यदि सीमा हैदर उनकी फ़िल्म में काम करने के लिए तैयार होती है तो वह सीमा के घर जाकर एडवांस में चेक देने के लिए भी तैयार हैं। सीमा व सचिन के परिजनों का कहना है कि जब तक जांच एजेंसियां अपनी जांच पूरी नहीं कर लेती है, तब तक किसी भी फ़िल्म निर्माता को हां या ना नहीं कहा जा सकता।