अंजू से फातिमा बनी धर्म परिवर्तन किया, लेकिन अब बढ़ेगी मुश्किल

Anju in Pakistan: अंजू से फातिमा बनी धर्म परिवर्तन किया, लेकिन अब बढ़ेगी मुश्किल, भारत से पाकिस्तान गई अंजू ने धर्म परिवर्तन कर अपना नाम फातिमा रख लिया और नसरुल्ला से की शादी कर ली। लेकिन अब नसरुल्ला का परिवार खुश नहीं है। भारत से पाकिस्तान गई अंजू जिसने धर्म परिवर्तन कर अपना नाम फातिमा रख लिया। वहीं नसरुल्लाह को पहले दोस्त होने का दावा करने वाली अंजू अब शादी के जोड़े में भी देखी जा रही है।

सूत्रों के हवाले से खबर यह है कि अंजू फातिमा बनकर अब नसरुल्ला से शादी कर चुकी है। इसी दौरान पाकिस्तान के एक बिजनेसमैन ने फातिमा बनी अंजू को फ्लैट और 50 हजार रूपए भी गिफ्ट किए हैं। वहीं बिजनेसमैन ने कहा है कि वह उसे अपनी कंपनी का ब्रांड एंबेसडर बनाएगा और उसे घर बैठकर ही सैलरी देगा, लेकिन अब ऐसा लगता है कि इस शादी से नसरुल्ला का पूरा परिवार नाखुश है। इसके पीछे की वजह यह बताई जाती है कि नसरुल्ला के परिवार ने पहले ही बचपन में नसरुल्लाह की शादी उसकी चचेरी बहन से तय कर दी थी।

यह भी पढ़ें, सीमा हैदर का पाकिस्तान जाना लगभग तय, विडियो वायरल 

ये है अंजू की परेशानी की वजह

हम आपको बता दें कि पाकिस्तान में नसरुल्ला जिस जगह रहता है वहां पर बच्चों की शादी बचपन में ही तय कर दी जाती हैं। जिस लड़की से नसरुल्ला की शादी तय हुई थी उसका लड़की का परिवार नसरुल्लाह के परिवार से लगातार मीटिंग कर रहा है। ऐसे में अंजू की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। वहीं एक तरफ पाकिस्तान इसे अपनी जीत की तरह देख रहा है।

फेसबुक पर हुई थी दोनों की दोस्ती

अंजू और नसरुल्लाह की दोस्ती फ़ेसबुक पर हुई थी। इसके बाद अंजू ने फ़ैसला किया कि वह अपने प्यार से मिलने के लिए पाकिस्तान जाएगी। सूत्रों की मानें तो अंजू विजिट वीजा पर 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंच गई।

इससे पहले पाकिस्तान से सीमा हैदर अपने चार बच्चों को लेकर नेपाल के रास्ते भारत आई थी। वह नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा के साथ रह रही है। इन दोनों की दोस्ती पबजी पर हुई थी।