SAMSUNG: 16 GB RAM, 7600 MAH बैटरी वाला सैमसंग स्टाइलिश स्मार्टफोन 

SAMSUNG SMARTPHONE: Samsung का तहलका, 16 GB RAM और 7600 MAH बैटरी वाला सैमसंग स्टाइलिश स्मार्टफोन । जैसा कि आप जानते हैं कि स्मार्टफ़ोन के मामले में सैमसंग एक से बढ़कर एक मोबाइल फ़ोन लेकर आता है। स्मार्टफ़ोन चलाने वालों को सैमसंग के फ़ोन बहुत ज़्यादा पसंद आते हैं।.कंपनी भी अपने ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए समय समय पर फ़ीचर्स से लैस स्मार्टफ़ोन बाज़ार में लेकर आती है। सैमसंग के एक और शानदार स्मार्टफ़ोन के बारे में जानकारी मिल रही है।.

इस फ़ोन में 5g सिम सपोर्ट 16 GB रैम तथा 108 मेगापिक्सल कैमरे जैसे जानदार फ़ीचर्स मिल रहे हैं। हम आपको बता दें कि सैमसंग कंपनी के फ़ोन iPhone को टक्कर देते हैं।.अगर आप भी नया फ़ोन ले ने की सोच रहे हैं, तो बाज़ार में आ रहे सैमसंग के नए फ़ोन सैमसंग गैलेक्सी maze 5g स्मार्टफ़ोन के फ़ीचर्स के बारे में जानकारी ज़रूर कर लें। हम आपको यक़ीन दिलाते हैं कि यह फ़ोन आपको पसंद आने वाला है।

सैमसंग maze 5g में है दमदार फ़ीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी maze 5g स्मार्टफ़ोन के अंदर कम्पनी द्वारा 6.8 इंच डायनैमिक एमोलीड डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है जो कि 120hz refresh rate के साथ आता है। डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 की प्रोटेक्शन के साथ मिल सकता है। यदि बात प्रोसेसर की जाए तो इसमें स्नेप ड्रैगन 898+5g chipset मिलेगा। इसमें एंड्रॉयड थर्टीन ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा। मोबाइल में रैम और स्टोरेज की बात की जाए तो 12GB/16जीबी रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज मिल जाएगा।

दमदार बैटरी बैकअप

सैमसंग गैलेक्सी maze 5g स्मार्टफ़ोन में सबसे ज़्यादा बैटरी बैकअप मिल सकता है।

कंपनी द्वारा 7600Mah की बैटरी पैक लगाया गया है, जो 65वॉट की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ चार्ज होगा।

जबरदस्त कैमरा क्वालिटी

अगर सैमसंग गैलेक्सी maze 5g स्मार्टफ़ोन के कैमरे के क्वालिटी की बात करें

तो इसमें चार कैमरों का सैटअप मिलेगा।

जिसका मुख्य कैमरा 108 मेगापिक्सल का है।

इसके अलावा इसमें तीन अन्य कैमरे लगाए गए हैं।

फ़ोन में 32 मेगापिक्सल का फ़्रंट सेल्फी कैमरा मिलेगा। जिससे आप शानदार सेल्फ़ी ले सकते हैं।

 

BOLLYWOOD: पठान को टक्कर देगी रणवीर-श्रद्धा की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार