बॉक्स ऑफिस पर पठान की सुनामी जारी, सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बनने के करीब

PATHAAN BOX OFFICE COLLECTION: ढाई सौ करोड़ की लागत से बनी शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान 9 दिन में 700 करोड रुपए की कमाई कर चुकी है। अकेले भारत में फिल्म ने 364 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। पहले हफ्ते के मुकाबले इस हफ्ते फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है, लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म बड़े रिकॉर्ड की तरफ बढ़ रही है और यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बनने के करीब पहुंचती नजर आ रही है।

विरोध के बावजूद पठान ने की थी जबरदस्त शुरुआत 

हम आपको बता दें कि फिल्म पठान का रिलीज से पहले पूरे भारत में जबरदस्त विरोध देखने को मिला था। एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही 57 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर यह साबित कर दिया था कि यदि कहानी अच्छी हो तो फिल्म को दर्शक जरूर मिलते हैं। इतना ही नहीं 26 जनवरी को फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 70 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं, यदि वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 2 दिन में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था।

कई भारतीय फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ चुकी है फिल्म

फिल्म पठान को देशभर के अलावा दुनियाभर में भी खूब पसंद किया जा रहा है। जिसके चलते फिल्म अब तक 700 करोड़ से अधिक की कमाई करने में सफल हुई है। शाहरुख खान की यह फिल्म दुनिया भर में कई भारतीय फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ चुकी है, लेकिन यह अभी भी केजीएफ चैप्टर 2 और बाहुबली 2 के कलेक्शन को मात नहीं दे पाई हैं। हालांकि यह उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म को दूसरे वीकेंड में आमिर खान की दंगल को पछाड़ने में कामयाबी मिल सकती है।

टाइगर के रूप में सलमान की कैमियो को किया गया पसंद

पठान फिल्म में पठान बने शाहरुख़ ख़ान के साथ टाइगर के रूप में सलमान खान की कैमियो को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म रिलीज से पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रितिक रोशन भी फिल्म में कैमियो करने वाले थे।  हालांकि ऐसा नहीं हो पाया। 10 दिन में 700 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी फिल्म आने वाले दिनों में कितने रिकॉर्ड बनाएगी। इसका भी जल्द ही पता चल जाएगा। हालांकि इस फिल्म से सभी को कई कीर्तिमान बनाने की उम्मीद जाहिर की जा चुकी है।

शाहरुख खान 2018 में फिल्म जीरो में नजर आए थे। 4 साल के लंबे अंतराल के बाद उनकी धमाकेदार एंट्री से उनके फैंस उत्साहित हैं। शाहरुख खान पहली बार इतना जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत रोमांटिक हीरो के तौर पर की थी।

 

 

अनजान लड़की के परिवार की शाहरुख खान ने की मदद