गदर 2 का कलेक्शन 450 करोड़ के पार, बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार

Gadar2 Box Office Collection: सनी देओल तथा अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 तीसरे वीकेंड पर भी बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है। फिल्म अभी भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित गदर 2 हिंदी सिनेमा की सबसे अधिक कमाई करने के मामले में तीसरे नंबर की फिल्म बन गई है। तीसरे हफ्ते फिल्म शानदार कमाई करने में सफल रही। पहले वीकएंड पर फिल्म ने 134 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन किया था, जबकि पहले हफ्ते का कलेक्शन 284 करोड़ रुपए से अधिक रहा। दूसरे सप्ताह फिल्म ने 134 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन किया। तीसरे सप्ताह भी फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है।

GADAR 2: सनी देओल का गदर देख घबराया पठान, जल्द टूटेगा रिकॉर्ड

गिरावट के बाद कलेक्शन में फिर आया उछाल

शुक्रवार को रिलीज के 15वें दिन फिल्म ने 7 करोड़ 10 लाख रुपए का कलेक्शन किया। 16वें दिन यानी शनिवार को 13 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की। वहीं, 17वें दिन यानी रविवार को गदर 2 का कलेक्शन 450 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर गया है। रविवार को छुट्टी का दिन होने का फायदा फिल्म को मिल सकता है और यह फिल्म 15 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर सकती है।

Box Office: गदर2 की सुनामी के बावजूद ओएमजी 2 ने भी कमा डाले सौ करोड़

खूब गदर मचा रहा तारा सिंह का हथौड़ा

सनी देओल के अलावा फ़िल्म में निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा ने तारा सिंह के बेटे जीते का किरदार बख़ूबी अदा किया है। इसके अलावा अमीषा पटेल तथा विलेन के रूप में मनीष वाधवा ने शानदार अभिनय किया है। फ़िल्म में शानदार एक्शन सीन हैं, जिन्हें देखकर दर्शक ताली बजाने को मजबूर हो जाते हैं। बता दें कि यह फ़िल्म 2001 में आई अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फ़िल्म ग़दर एक प्रेम कथा का सीक्वल है। सनी देओल का हथौड़ा लेकर गाड़ियों को तोड़ना और क्लाइमैक्स सीन में बिजली के खंबे को उखाड़कर दुश्मनों को धूल चटाना जैसे सीन दर्शकों के बीच फ़ेमस हो चुके हैं।