Box Office: गदर2 की सुनामी के बावजूद ओएमजी 2 ने भी कमा डाले सौ करोड़

Box Office Collection omg2 11th day: अक्षय कुमार तथा पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी 2 को रिलीज के बाद से ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। जिसके चलते फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में शामिल होने में कामयाबी हासिल कर ली है। पहले हफ्ते फिल्म ने 85 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया था। दूसरे रविवार को फिल्म ने 12 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। जबकि सोमवार को फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली है। बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के मुताबिक 11वें दिन ओएमजी2 ने चार करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 117 करोड़ रुपए हो गई है।

तारा सिंह का चला हथौड़ा, जीते ने लगाए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे, मच गया गदर

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी ने किया शानदार अभिनय

अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी2 11 अगस्त को गदर2 के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को लेकर जैसी चर्चा थी उसके मुताबिक यह अच्छा प्रदर्शन भी कर रही हैं। सिनेमाघरों में गदर2 का गदर मचा हुआ है। सनी देओल के डायलॉग दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रहे हैं। लेकिन, इसके बावजूद अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड टू 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने में सफल रही है। दर्शक अक्षय कुमार के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी के अभिनय को भी काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों को एक साथ देखना दर्शकों को पसंद आ रहा है।

GADAR 2: सनी देओल का गदर देख घबराया पठान, जल्द टूटेगा रिकॉर्ड

100 करोड़ कमाने वाली 16वीं फिल्म बनी ओएमजी2

अक्षय कुमार की पिछली कुछ फिल्में लगातार फ्लॉप साबित हुई हैं। इसके बाद उन्हें एक हिट फिल्म की तलाश थी। ओह माय गॉड टू को अक्षय कुमार के फैंस ने बहुत पसंद किया है। अक्षय कुमार ने फिल्म को लेकर एक बड़ा रिस्क लिया। उन्होंने सनी देओल की बहुचर्चित फिल्म गदर टू के साथ ही फिल्म को रिलीज करने का निर्णय लिया। गदर2 ने रिलीज होने के साथ ही ताबड़तोड़ कमाई शुरु कर दी। लेकिन इसके बावजूद अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 भी ठीक-ठाक कमाई करने में सफल रही है। अभी तक फिल्म 117 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।

हम आपको बता दें कि ओएमजी2 के 100 करोड़ क्लब में शामिल होते ही अक्षय कुमार के खाते में एक रिकॉर्ड जुड़ गया है। 100 करोड़ का कलेक्शन करने वाली यह उनके कैरियर की 16वीं फिल्म है।