अफरीदी ने विराट और रोहित के स्टंप उड़ाए, 50 ओवर नहीं खेल पाई टीम इंडिया

Asia Cup ind vs pak: एशिया कप 2023 का हाई वोल्टेज मैच दो सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच पल्लेकेले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फ़ैसला किया। लेकिन पाकिस्तानी तेज गेंदबाज़ी आक्रमण के सामने भारत के स्टार बल्लेबाज असहाय नजर आए। 14.1 ओवर में 66 रन के कुल योग पर चार विकेट गंवाकर टीम संघर्ष करती नजर आ रही थी। शाहीन अफरीदी ने विराट और रोहित को आउट कर टीम इंडिया को बड़े झटके दिए।

Bollywood: मि. इंडिया के लिए अनिल कपूर नहीं ये सुपरस्टार था पहली पसंद

ईशान किशन तथा हार्दिक पांड्या ने पांचवें विकेट के लिए 138 रन की साझेदारी कर टीम का स्कोर 200 रन के पार पहुंचाया। 204 रन के कुल योग पर 38वें ओवर में ईशान किशन 82 रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने अपनी पारी में नौ चौके और एक छक्का लगाया।

श्रीलंका ने बांग्लादेश को पांच विकेट से हराया, मथिशा पथिराना ने झटके चार विकेट

239 रन के कुल योग पर 44वें ओवर की पहली गेंद पर हार्दिक पांड्या के आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज़ जमकर नहीं खेल सका और पूरी टीम 48.5 ओवर में 266 रन बनाकर आउट हो गई। हार्दिक पांड्या ने 90 गेंदों में 87 रन की शानदार पारी खेली। उन्होंने सात चौके और एक छक्का लगाया।

पाकिस्तान ने नेपाल को हराया, बाबर आजम और इफ्तिखार अहमद ने लगाए शतक

शाहीन अफरीदी ने शानदार गेंदबाज़ी प्रदर्शन करते हुए 10 ओवर में 35 रन देकर चार विकेट झटके। उन्होंने दो मेडन ओवर भी फेंके। शाहीन अफरीदी ने विराट और रोहित को आउट कर टीम इंडिया को शुरुआती झटके दिए। इसके अलावा हारिस रऊफ और नसीम शाह ने तीन-तीन विकेट हासिल किए।