राजस्थान रॉयल्स के तीन बल्लेबाजों ने ठोके अर्धशतक, हैदराबाद को 72 रन से हराया

IPL 2023 4TH MATCH SRH VS RR: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का चौथा मैच राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम हैदराबाद में खेला गया। हैदराबाद ने टॉस जीता और गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम के तीन बल्लेबाजों द्वारा लगाए गए अर्धशतकों की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 203 रन बनाए। पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 131 रन ही बना सकी। राजस्थान रॉयल्स ने 72 रन से जीत दर्ज कर आईपीएल में अपने अभियान की विजई शुरुआत की।

राजस्थान के तीन बल्लेबाजों ने ठोके अर्धशतक

पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल, जॉस बटलर तथा संजू सैमसन ने अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को मजबूत शुरुआत दिलाई। यशस्वी जायसवाल ने 37 गेंदों में 9 चौकों के साथ 54 रन बनाए। जबकि जॉस बटलर ने 22 गेंद में 54 रन की पारी खेली। बटलर ने अपनी पारी के दौरान 7 चौके और 3 छक्के लगाए। इसके अलावा संजू सैमसन ने तीन चौके और 4 छक्कों की मदद से 32 गेंद में 55 रन की शानदार पारी खेली। सिमरोन हैटमायर ने 16 गेंद में 22 रन का योगदान दिया।

हैदराबाद के गेंदबाज फजल हक फारुखी तथा टी नटराजन ने दो-दो विकेट हासिल किए। जबकि उमरान मलिक को एक विकेट मिला।

यजुवेंद्र चहल ने झटके 4 वकेट

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। मयंक अग्रवाल ने 23 गेंद में 27 रन बनाए। इसके अलावा अब्दुल समद ने 32 हैरी ब्रुक ने 13 तथा आदिल रशीद ने 18 रन का योगदान दिया। जबकि इमरान मलिक 8 गेंदों में 19 रन बनाकर नाबाद लौटे। राहुल त्रिपाठी भी बिना खाता खोलें पवेलियन लौट गए। राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में 17 रन देकर चार विकेट हासिल किए।

इसके अलावा ट्रेंट वोल्ट को दो तथा जैसन होल्डर तथा रविचंद्रन अश्विन को एक विकेट मिला। जोस बटलर को उनकी धमाकेदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

IPL 2023: दिल्ली पर कहर बनकर टूटे मार्क बुड, लखनऊ को मिली 50 रन से जीत