Seema Haidar: सीमा हैदर का पाकिस्तान जाना लगभग तय, वीडियो वायरल

Seema Haidar: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर अब अपने वतन वापस लौट सकती है, हालांकि वह लगातार पाकिस्तान जाने से मना करती आ रही है, लेकिन उसने भारत में गैर कानूनी तरीके से प्रवेश किया है। सचिन के प्यार की खातिर तीन देशों की सीमा पार कर सीमा हैदर भारत आई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीमा हैदर का वापस पाकिस्तान जाना लगभग तय है। उसके वापस जाने के पीछे कारणों के बारे में जानते हैं।

चार बच्चों के साथ आई थी भारत

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर चार बच्चों को साथ लेकर आई थी। क्या वह जासूस है? क्या उसे सचिन के साथ भारत में रहने की अनुमति मिलेगी? इन सवालों पर यूपी पुलिस ने प्रतिक्रिया दी है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने सीमा हैदर के जासूस होने या ना होने पर कुछ साफ नहीं किया, लेकिन उन्होंने संकेत दिया कि सीमा को पाकिस्तान वापस भेजने की तैयारी चल रही है।

राखी सावंत के पैसे और कार लेकर भागे ड्राइवर को यूपी पुलिस ने दबोचा

नेपाल में हुई थी पहली मुलाकात

हम आपको बता दें कि पाकिस्तान के कराची में रहने वाली सीमा हैदर मई 2023 में नोएडा के रबूपुरा गांव में पहुंची थी। 4 जुलाई को उसे यूपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था। सीमा हैदर ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान पबजी गेम खेलते हुए सचिन से उसकी मुलाकात हुई थी। मार्च 2023 में सचिन से उसकी पहली मुलाकात नेपाल में हुई थी। जिसके बाद वह वापस पाकिस्तान चली गई। 2 महीने बाद 4 बच्चों को साथ लेकर पहले दुबई पहुंची, फिर नेपाल होते हुए भारत आ गई।

28 जुलाई को जारी होगी 14वीं किस्त, करें यह काम

सीमा ने सचिन को बताया भोला

एक इंटरव्यू के दौरान सीमा हैदर ने बताया कि उनकी वजह से सचिन और उसके परिवार को बहुत परेशानी झेलनी पड़ रही है। जिसका मुझे दुख है। उसने कहा कि मेरा सचिन बहुत भोला है, वह इतना कुछ बर्दाश्त नहीं कर पाएगा। सचिन इस बात को लेकर भी परेशान है कि उनकी वजह से मुझे और बच्चों को तरह-तरह की बातें सुनने को मिल रही है। सीमा का कहना है कि भारत के लोग बहुत अच्छे हैं। मैं बहुत खुश हूं कि मैं अब हिंदुस्तानी हूं।

बजरंगबली ने तोड़ा इन तीनों का घमंड, मुख में रख लिया सुदर्शन चक्र