राखी सावंत के पैसे और गाड़ी लेकर भागे ड्राइवर को यूपी पुलिस ने दबोचा

राखी सावंत का ड्राइवर पप्पू यादव कुछ दिन पहले उनकी गाड़ी और पैसे लेकर फरार हो गया था। जिसके बाद राखी ने मुंबई के ही थाने में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके अलावा राखी सावंत ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था। वीडियो में उन्होंने बताया कि ड्राइवर देवरिया का रहने वाला है। वह मेरा मोबाइल फोन, बीएमडब्ल्यू कार की चाबी तथा पैसे और मर्सिडीज कार लेकर फरार हो गया है। फोन पर उसकी बीवी से बात हुई तो उसने बताया कि वह घर पर नहीं पहुंचा है। उन्होंने गोरखपुर से सांसद रवि किशन तथा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम लेकर कहा कि मुझे विश्वास है कि आप उस ड्राइवर को अवश्य ढूंढ निकालोगे।

यूपी पुलिस ने ड्राइवर को देवरिया से गिरफ्तार कर लिया। जब इसकी खबर राखी को लगी तो उन्होंने एक दूसरा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया। जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा यूपी पुलिस का आभार व्यक्त किया।

अर्जुन रणतुंगा की पारी से श्रीलंका बनी एशिया कप की विजेता

राखी सावंत से जुड़ा यह पूरा मामला

जानकारी के अनुसार राखी सावंत का ड्राइवर पप्पू यादव उनका सामान लेकर मुंबई से फरार हो गया था। यह बात स्वयं राखी सावंत ने मीडिया के साथ शेयर की थी। इसकी शिकायत उन्होंने थाने में भी दर्ज कराई थी। राखी के दो वीडियो वायरल हुए थे। जिनमें राखी सावंत मीडिया कर्मियों से बातचीत करती नजर आती हैं। वीडियो में वह कह रही है कि यूपी की जो पुलिस है और गोरखपुर के अपने जो रवि किशन जी हैं, वह ड्राइवर को ढूंढ निकालेंगे। योगी जी को भी मैंने बोला है कि प्लीज पप्पू यादव को ढूंढ कर मेरा सामान वापस दिलवा दीजिए।

अभिनेत्री ने वीडियो मैसेज में ड्राइवर की हरकत के बारे में लोगों को बताया। इसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ। राखी सावंत की रिपोर्ट के बाद यूपी पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। ड्राइवर की पकड़े जाने पर राखी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद कहा है।

Asia Cup 1986: अर्जुन रणतुंगा की पारी से श्रीलंका बनी एशिया कप की विजेता