80 करोड़ के करीब पहुंची सत्य प्रेम की कथा, क्या सौ करोड़ क्लब में होगी एंट्री

Satya prem ki katha box office collection: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्य प्रेम की कथा धीमी रफ्तार से ही सही सौ करोड़ क्लब में एंट्री करने के करीब पहुंच चुकी है। अभी तक फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर करीब 80 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। यदि वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म अभी तक 111 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है, हालांकि फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है, लेकिन फिर भी उम्मीद जताई जा रही है कि यह जल्द ही सौ करोड़ क्लब में एंट्री कर सकती है। सत्य प्रेम की कथा दर्शकों को अभी भी अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रही है और लगातार अच्छा कलेक्शन कर रही है।

रिलीज के अठारहवें दिन फिल्म के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला है। शनिवार को भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर फिल्म ने 2 करोड़ 58 लाख रुपये की कमाई की है। इससे लगता है कि अभी भी फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। हालांकि विदेशी फिल्म मिशन इम्पॉसिबल के आने के बाद इसके कलेक्शन में गिरावट दर्ज की गई।

यह भी पढ़े, इन दो सुपरस्टार ने ठुकराई फिल्म, जॉन अब्राहम की एंट्री से फिल्म ने मचाई धूम

एक हफ्ते बाद रिलीज होगी रणवीर-आलिया की फिल्म

सत्य प्रेम की कथा के बाद रिलीज हुई विद्या बालन अभिनीत नीयत तथा 72 हूरें बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गईं। जिसका फायदा कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म को हुआ और वह बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करने में सफल रही। अभी एक हफ्ते तक फिल्म के सामने कोई चुनौती नहीं है। इससे अनुमान है कि धीरे-धीरे ही सही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर जाएगी। एक हफ्ते बाद रणवीर सिंह तथा आलिया भट्ट अभिनीत रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म रिलीज होगी। जिसके बाद फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आ सकती है।

सत्य प्रेम  की कथा से पहले कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी भूल भुलैया 2 में एक साथ नजर आए थे। वह फिल्मी भी सुपरहिट साबित हुई थी। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने पसंद किया है।

इन दो सुपरस्टार ने ठुकराई फिल्म, जॉन अब्राहम की एंट्री से फिल्म ने मचाई धूम