RESULT: कक्षा में अव्वल रहे विद्यार्थियों को परीक्षा परिणाम के साथ मिले पुरस्कार

ढवारसीः विद्यालय में छात्र छात्राओं को परीक्षा परिणाम वितरित किए गए। कक्षा में प्रथम द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को परीक्षा परिणाम के साथ ही पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया जनपद अमरोहा के क़स्बा ढवारसी में स्थित श्रीमती पुष्पा देवी कन्या इंटर कॉलेज एवं एसपीडी पब्लिक स्कूल में मंगलवार को परीक्षा परिणाम वितरित किया गया।

कार्यक्रम में द किसान सहकारी चीनी मिल गजरौला के निदेशक प्रमोद त्यागी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे तथा कक्षा में अव्वल आने वाले छात्र छात्राओं को परीक्षा परिणाम के साथ पुरस्कार प्रदान किए।

इन होनहार बच्चों को प्रदान की गई ट्रॉफी

कार्यक्रम की शुरुआत माँ सरस्वती की प्रतिमा के आगे दीप प्रज्वलित कर की गई। तत्पश्चात छात्राओं ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया। कक्षा छह में निशा ने प्रथम केशूपाल ने द्वितीय तथा ज़ैबा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कक्षा सात में दिब्या ने प्रथम हिमांशी ने द्वितीय तथा तनीषा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कक्षा आठ में नकशव ने प्रथम गुनगुन ने द्वितीय तथा शिफ़ा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा कक्षा नौ में दिव्या ने प्रथम ख्याति ने द्वितीय तथा कनिका ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। जबकि कक्षा 11 में शालू ने प्रथम नाजिश ने द्वितीय तथा तनू ने तृतीय स्थान पर रहकर परीक्षा परिणाम के साथ पुरस्कार प्राप्त किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता चंद्र प्रकाश शर्मा तथा संचालन अंकुश कुमार ने किया। इस अवसर पर प्रबंधक अमित कुमार, प्रधानाचार्या वंदना गोयल के अलावा समस्त स्टाफ़ मौजूद रहा।

 

उत्साहवर्धन हेतु बच्चों को प्रदान किए पुरस्कार

ढवारसी के प्रगतिशील विद्यालय श्रीमती पुष्पा देवी कन्या इंटर कॉलेज एवं एस पी डी पब्लिक स्कूल में शैक्षिक सत्र 2022-23 के वार्षिक परीक्षा फल का सामूहिक वितरण किया गया। विद्यार्थियों के उत्साहवर्धन हेतु प्रत्येक कक्षा में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि प्रमोद त्यागी ने अपने कर कमलों से बच्चों को पुरस्कार देकर आशीर्वाद प्रदान किया।

 

UP BOARD RESULT: अप्रैल में आ सकता है यूपी बोर्ड का रिजल्ट, जानें अपडेट