विवादों के बावजूद आदिपुरुष की कमाई में आया उछाल, तीसरे दिन बनाया रिकॉर्ड

Adipurush Box Office Collection: जैसा कि आप जानते हैं कि प्रभास की फिल्म आदिपुरुष रिलीज होते ही विवादों का शिकार हो गई, लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म की कमाई में लगातार उछाल देखने को मिल रहा है। 16 जून को रिलीज हुई आदिपुरुष ने तीसरे दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही लंकेश के कॉस्टयूम को लेकर विवाद शुरू हो गया था। जबकि फिल्म रिलीज होने के बाद इसके डायलॉग्स को विवादों का सामना करना पड़ा, लेकिन इन सब का फिल्म की कमाई पर कोई असर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आदिपुरुष ने पहले दिन 86 करोड़ दूसरे दिन 65 करोड़ तथा तीसरे दिन 67 करोड़ की कमाई कर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 219 करोड़ का कलेक्शन किया है।

3 दिन में कमाए 200 करोड़

साल 2023 में बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म शाहरुख खान की पठान रही है। पठान फिल्म ने 3 दिन में 166 करोड़ की कमाई की थी, जबकि आदिपुरुष 3 दिन में 200 करोड़ की कमाई कर पठान को पीछे छोड़ चुकी हैं।  अधिकांश समीक्षक आदि पुरुष की कमाई 2000 करोड़ मानकर चल रहे हैं। उनका कहना है कि यह फिल्म 2000 करोड़ आसानी से कमा सकती है। बता दें कि फिल्म का कुल बजट 500 करोड़ रुपए है।

आदि पुरुष रामायण पर आधारित है जिसमें साउथ के सुपरस्टार और बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले प्रभास राम के रोल में नजर आ रहे हैं जबकि हनी सिंह लक्ष्मण और कृति सेनन जानकी के किरदार को निभाया है इसके अलावा हनुमान का किरदार देवदत्त नागे निभाते नजर आ रहे हैं।

3 दिन में ही 300 करोड़ के पार पहुंची फिल्म

ओम रावत कथा मनोज मुंतशिर की फिल्म आदि पुरुष ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है फिल्म ने 3 दिन में ही वर्ल्ड वाहिद 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है यदि इसी तरह फिल्म की कमाई जारी रही तो यह फिल्म भारतीय सिनेमा की सर्वाधिक कमाई करने का रिकॉर्ड स्थापित कर सकती है हालांकि फिल्म को अभी मंडे टेस्ट भी पास करना होगा जिसके बाद का भविष्य तय हो पाएगा।

नीम करौली बाबा के चमत्कारिक रहस्य के बारे में जानें, कैंची धाम नैनीताल