गदर 2 की एडवांस बुकिंग शुरू होते ही जमकर बिके टिकट्स, होगी बंपर ओपनिंग

Gadar 2 advance booking start: सनी देओल तथा अमीषा पटेल की बहुप्रतीक्षित फिल्म गदर टू 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। रिलीज के दो सप्ताह पहले ही टिकट के लिए एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। बुकिंग शुरू होते ही दर्शकों ने जमकर टिकट खरीदें। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म ओपनिंग डे पर बंपर कमाई करेगी।

ओपनिंग डे पर 20 करोड़ की कमाई

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म गदर टू को 100 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया है। फिल्म समीक्षकों का मानना है कि यह फिल्म पहले दिन ही 16 से 18 करोड़ रूपए का बिजनेस कर सकती है। वीकेंड पर इसका परफॉर्मेंस word-of-mouth पर निर्भर करेगा। फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, सिमरत कौर तथा उत्कर्ष शर्मा ने मुख्य भूमिका अदा की हैं।

यह भी पढ़े, अंजू से फातिमा बनी धर्म परिवर्तन किया, लेकिन अब बढ़ेगी मुश्किल

इन चार शहरों में बिके सबसे ज्यादा टिकट

30 जुलाई की शाम को एडवांस बुकिंग शुरू की गई, बुकिंग शुरू होते ही 14 से 15 घंटे में ही 15% टिकट बुक हो गए। एक रिपोर्ट के अनुसार अनुमान लगाया जा रहा है कि 30 हजार से 50 हजार के बीच टिकट की बिक्री का आंकड़ा है। सबसे ज्यादा टिकट भोपाल, नागपुर, लखनऊ और जबलपुर शहरों में बिके हैं।

22 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं सनी और अमीषा

भारतीय दर्शक जिस फिल्म का सबसे ज्यादा इंतजार कर रहे हैं, वह गदर 2 है। सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी 22 साल बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। गदर भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक आईकॉनिक फिल्म है। फिल्म का एक-एक डायलॉग तथा उसके गाने लोगों की जुबां पर चढ़ गए थे। फिल्म के कई सीन ऐसे हैं जो आज भी लोगों को अच्छी तरह याद है। गदर अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित एक शानदार फिल्म थी। अनिल शर्मा एक बार फिर गदर का सीक्वल गदर 2 लेकर दर्शकों के बीच हाजिर हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। अभी तक गदर टू के ट्रेलर और गानों को अच्छा रेस्पॉन्स मिला है।