सनी देओल की गदर 2 में नाना पाटेकर को मिला काम, इस रोल में आएंगे नजर

GADAR 2: सनी देओल अभिनीत ग़दर- एक प्रेम कथा को दो सप्ताह पूर्व दोबारा रिलीज किया गया। जिसे देखने के लिए थिएटर में दर्शकों की भारी भीड़ देखी गई। हम आपको बता दें कि गदर 2 को लेकर सिने प्रेमियों तथा सनी देओल के फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। वह फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 में अब नाना पाटेकर की भी एंट्री हो गई है।

यह भी पढ़ें, आदि पुरुष की कमाई में गिरावट, जरा हटके जरा बचके को मिल रहा फायदा

अपने बेटे के लिए पाकिस्तान जाएगा तारा सिंह

जैसा कि आप जानते हैं कि गदर- एक प्रेम कथा एक ट्रक ड्राइवर तारा सिंह की कहानी है। जिसे पाकिस्तानी लड़की से प्रेम हो जाता है और वह उससे शादी कर लेता है। मां-बाप से मिलने पाकिस्तान पहुंची पत्नी जब वापस नहीं आती तो तारा सिंह उसे लेने पाकिस्तान पहुंच जाता है। गदर- एक प्रेम कथा तारा सिंह और उसकी पाकिस्तानी पत्नी को वापस लाने की लड़ाई की कहानी है। जबकि गदर 2 उस कहानी को आगे बढ़ाती है। सूत्रों की मानें तो फिल्म की कहानी में तारा सिंह इस बार अपने बेटे जीते के लिए पाकिस्तान जाएंगे और वहां दुश्मनों से लड़ेंगे। गदर 2 का टीजर कुछ हफ्ते पहले ही रिलीज किया गया था।

 गदर 2 में नाना पाटेकर की एंट्री

बॉलीवुड के अभिनेता नाना पाटेकर भी अब गदर 2 फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। नाना पाटेकर फिल्म में ऑन स्क्रीन नजर तो नहीं आएंगे। लेकिन फिल्म में उनकी दमदार आवाज दर्शकों को सुनने को मिलेगी। गदर- एक प्रेम कथा 2001 में रिलीज हुई थी, जिसमें ओमपुरी ने अपनी आवाज दी थी। गदर 2 फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसमें नाना पाटेकर अपनी आवाज देंगे। क्योंकि ओमपुरी अब इस दुनिया में नहीं है। फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है, उसके अनुसार फिल्म 1971 लाहौर से शुरू होती लग रही है। फिल्म की टीम को सनी देओल की गदर 2 से काफी उम्मीदें हैं।

नीम करौली बाबा के चमत्कारिक रहस्य के बारे में जानें, कैंची धाम नैनीताल