कैमरून ग्रीन का शानदार प्रदर्शन, मुंबई ने हैदराबाद को 14 रन से हराया

IPL 2023 25th MATCH MI vs SRH: आईपीएल 2023 का 25वां मैच मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम हैदराबाद में खेला गया। सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाज़ी करते हुए मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में पाँच विकेट के नुक़सान पर 192 रन बनाए। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 19.5 ओवर में 178 रन बनाकर आउट हो गई। मुंबई ने हैदराबाद को 14 रन से हराकर मैच अपने नाम किया। कैमरून ग्रीन को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

कैमरून ग्रीन ने खेली अर्धशतकीय पारी

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम ने सलामी बल्लेबाज़ कप्तान रोहित शर्मा ने ईशान किशन के साथ मिलकर मज़बूत शुरूआत दिलाई। रोहित शर्मा ने 18 गेंद में 28 रन की पारी खेली। ईशान किशन ने 31 गेंद में 38 रन बनाए। उन्होंने तीन चौके और दो छक्के लगाए। कैमरून ग्रीन ने 40 गेंद में 64 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने 6 चौके और दो छक्के लगाए। तिलक वर्मा ने 17 गेंद में 37 रन का योगदान दिया। इस दौरान उनके बल्ले से दो चौके और चार छक्के निकले। टिम डेविड ने 16 रन बनाए।
सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज़ मारको जेनसन ने दो विकेट हासिल किए। भुवनेश्वर कुमार तथा टी नटराजन को एक एक विकेट मिला। 

अर्धशतक से चूके मयंक अग्रवाल

जवाब में बल्लेबाज़ी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के सलामी बल्लेबाज़ हैरी ब्रुक 9 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। मयंक अग्रवाल ने41 गेंद में 48 रन की पारी खेली। उन्होंने चार चौके और एक छक्का लगाया। हेनरिच क्लासेन ने 16 गेंद में 36 रन बनाए। उनके बल्ले से चार चौके और दो छक्के निकले। इसके अलावा एडन मार्करम ने एक चौके और एक छक्के की मदद से 17 गेंद में 22 रन बनाए। टीम के टीम के नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे और पूरी टीम 19.5 ओवर 178 रन बनाकर आउट हो गई।
मुंबई इंडियंस के गेंदबाज़ जेसन ब्रेनडोम, रिली मेरेडि तथा पीयूष चावला ने दो दो विकेट हासिल किए। जबकि अर्जुन तेंदुलकर तथा कैमरून ग्रीन को एक-एक विकेट मिला। कैमरून ग्रीन को उनके हरफ़नमौला प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच के ख़िताब से सम्मानित किया गया।