यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा में 90.16% अंक प्राप्त कर अरविंद बने स्कूल टॉपर

UP BOARD RESULT 10th & 12th: यूपी बोर्ड हाईस्कूल एवं इंटर की परीक्षाओं का परिणाम 25 अप्रैल को जारी कर दिया गया था जिसमें कुछ होनहार छात्रों ने अच्छे अंक प्राप्त कर अपने विद्यालय के साथ-साथ परिवार का भी नाम रोशन किया है जनपद अमरोहा के हसनपुर तहसील अंतर्गत गांव बहादुरपुर मिस्र में स्थित धर्मवीर सिंह मेमोरियल उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के छात्र अरविंद कुमार पुत्र भोजराज सिंह ने यूपी बोर्ड हाई स्कूल की परीक्षा में 90.16% अंक प्राप्त किए हैं। उन्हें 600 में से 541 अंक मिले हैं। उन्होंने अपने विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

इसके अलावा विद्यालय के ही एक अन्य  होनहार छात्र हरज्ञान पुत्र डोरीलाल ने यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा में 89.33% अंक प्राप्त कर विद्यालय में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। उन्हें 600 में से 536 अंक मिले हैं। तीसरे स्थान पर पूनम पुत्री ओंकार सिंह रही, जिन्होंने 83.33% अंक प्राप्त किए हैं। उन्हें 600 में से 500 अंक मिले हैं।

विद्यालय के प्रधानाचार्य राकेश कुमार ने बच्चों को मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दी तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। बच्चों को उपहार देकर सम्मानित किया गया।

 

UP BOARD: छात्राओं ने अच्छे अंकों के साथ पास की यूपी बोर्ड परीक्षा